तस्करों से सांठगांठ, दो कांस्टेबल लाइन हाजिर

Pali News। बीते दिनों सांडेराव थाना प्रभारी पर तस्करों की द्वारा किए गए हमले और तस्करों को सूचना देने के मामले में पाली पुलिस के दो कांस्टेबलों को लाइनहाजिर कर दिया गया है। आरोप है कि ये कांस्टेबल तस्करों को पुलिस के मूवमेंट की जानकारी देते थे। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अधीक्षक …

तस्करों से सांठगांठ, दो कांस्टेबल लाइन हाजिर Read More »

February 17, 2021 4:52 pm

Pali News। बीते दिनों सांडेराव थाना प्रभारी पर तस्करों की द्वारा किए गए हमले और तस्करों को सूचना देने के मामले में पाली पुलिस के दो कांस्टेबलों को लाइनहाजिर कर दिया गया है। आरोप है कि ये कांस्टेबल तस्करों को पुलिस के मूवमेंट की जानकारी देते थे। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने दोनों कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच बाली एएसपी बृजेश सोनी को सौंपी गई है।

पुलिस के मुताबिक सिरियारी थाने में तैनात कांस्टेबल भीयाराम विश्नोई और चाणोद चौकी में तैनात कांस्टेबल अमलू राम विश्नोई के खिलाफ एसपी को शिकायत मिली थी। हाल ही में देसूरी, सांडेराव और बाड़मेर पुलिस दल पर फायरिंग करने वाले तस्कर जगदीश विश्नोई से इनका गठजोड़ है। बाड़मेर के दोनों आरोपी कांस्टेबल पर आरोप है कि ये तस्करों के लिए मुखबिरी कर पुलिस के मूवमेंट की जानकारी देते थे।

 

शिकायत को एसपी कालूराम रावत ने गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपी कांस्टेबल को लाइन हाजिर करते हुए पूरे मामले की जांच एएसपी बृजेश सोनी को सौंपी है।

रानी थाना क्षेत्र के सांवलता निवासी जगदीश विश्नोई ने दो महीने पहले मादक पदार्थों की खेप लेकर जाते समय देसूरी पुलिस पर फायरिंग की थी। उस दौरान कांस्टेबल घायल हो गया था। इस घटना के 1 महीने बाद 11 जनवरी को इसी तस्कर ने सांडेराव थाना प्रभारी और उनकी टीम पर जानलेवा हमला कर किया था। पाली में पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने ज्वॉइन करते ही आरोपी तस्कर जगदीश को पकडऩे के लिए घेराबंदी की तो यह आरोपी बाड़मेर में पुलिस की घेराबंदी में फंस गया, जहां पर भी आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की, लेकिन पाली पुलिस से मिले इनपुट के बाद बाड़मेर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी अभी प्रोडक्शन वारंट पर सांडेराव थाना पुलिस की रिमांड पर है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर जगदीश को देसूरी पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है, जिसकी जांच सादड़ी थाना प्रभारी सुरजाराम के पास है। तस्कर जगदीश ने पूछताछ में बताया कि यह एमपी और चित्तौडग़ढ़ की ओर से मादक पदार्थ लेकर राजसमंद से पाली में प्रवेश करता था। तस्करी का रूट सिरियारी-देसूरी थाने इलाके से होता था, लेकिन देसूरी में पुलिस पर फायरिंग के बाद जिले भर में पुलिस अलर्ट हो गई, जिस पर तस्कर जगदीश को दोनों आरोपी कांस्टेबल ने पुलिस के मूवमेंट के साथ ही यह भी जानकारी दी कि सादड़ी इलाके में से होते हुए सांडेराव की ओर रूट सुरक्षित रहेगा। इसके बाद तस्कर जगदीश ने सांडेराव वाला जरूर अपनाया, लेकिन भनक लगने पर सांडेराव पुलिस ने नाकाबंदी की तो आरोपी ने उन पर हमला कर दिया।

Prev Post

अपात्र अधिकारी निकायों में नही लग सकते आयुक्त - हाईकोर्ट, भीलवाडा सहित 10 निकायों में लगे है अपात्र आयुक्त

Next Post

कोर्ट के आदेश से कांग्रेस की महिला नैत्री से कराया मकान खाली

Related Post

Latest News

राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज

Trending News

भीलवाड़ा में गुटखा व्यापारी का दिनदहाडे अपहरण, 5 करोड़ फिरौती मांगी, 3 हिरासत में 
ब्रश, स्पंज और उंगलियों से लिक्विड फाउंडेशन कैसे लगाएं
आपके जीवन में स्वस्थ कितना जरुरी हैं और आहार क्या है, फायदे और डाइट चार्ट
बोलेरो को ट्रेलर ने मारी टक्कर तीन की मौत दो बच्चों सहित पांच गम्भीर घायल, भीलवाड़ा रैफर

Top News

गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा आरोप, गहलोत को हटाने का षड्यंत्र रच रहे थे माकन, सबूत पेश कर दूंगा
ACB का धमाका - PHED का चीफ इंजीनियर और दलाल 10 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार
जी 6 के विधायकों का गहलोत कैंप पर तीखा हमला, कहा- 'आलाकमान को आंख दिखाने वालों पर हो कार्रवाई'
मंत्री धारीवाल ने माकन के वक्तव्य पर किया पलटवार, माकन और आलाकमान को किया कटघरे में खड़ा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए आ सकता है नया नाम, कौन, जानें पढ़े ख़बर 
राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज
राजस्थान के सियासी घटनाक्रम से नाराज कांग्रेस आलाकमान ने प्रभारी अजय माकन से मांगी रिपोर्ट
टोंक में सड़क हादसे में 4 की मौत, कोटा एलन कोचिंग के छात्र हरिद्वार घूमने निकले थे, बाड़ा तिराहे पर हुआ हादसा