तस्करों की फायरिंग में पुलिस का जवान घायल, जोधपुर रेफर

प्रतीकात्मक चित्र

Pali News । देसूरी थाना क्षेत्र सीमा में रविवार तडक़े नाकाबंदी के दौरान कुछ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। घायल अवस्था में पुलिस जवान को जोधपुर रेफर किया गया है। दूसरी तरफ पुलिस ने पाली समेत आस-पास के जिलों में तस्करों को पकडऩे का अलर्ट दिया है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार देसूरी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रविवार तडक़े तस्करों की एक गाड़ी देसूरी से गुजरने वाली है। इसके चलते देसूरी की नाल के समीप ओम आश्रम के पास देसूरी थाना प्रभारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में जाब्ता ने नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसमें बैठे तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में जाब्ता में तैनात एक कांस्टेबल रणवीर सिंह को गोली लग गई।
उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे देसूरी से तुरंत जोधपुर एम्स रेफर किया गया है। पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है। देसूरी क्षेत्र से गुजरने वाला हाईवे तस्करों का सबसे बड़ा रूट है। मध्य प्रदेश एवं चित्तौडग़ढ़ से आने वाली अफीम और डोडा पोस्त इस रास्ते से गुजरते हैं।