Car became Yamraj, 4 people of same family including innocent died
पाली

जयपुर हाईवे पर  सडक़ हादसे में जालोर विधायक गर्ग की कार क्षतिग्रस्त

पाली। जयपुर हाईवे पर गुरुवार देर रात एक सडक़ हादसे में जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग की कार क्षतिग्रस्त हो गई। विधायक गर्ग अपनी कार से जयपुर जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर अचानक दूसरी गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन किसी को भी चोट नहीं आने के चलते विधायक दूसरी गाड़ी लेकर जयपुर के लिए रवाना हो गए।

सदर थाना पुलिस के अनुसार गुरुवार देर रात जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग अपनी कार से जयपुर जा रहे थे। इस दौरान पाली शहर से बाहर हाईवे पर उन्होंने चालक को चाय पीने के लिए होटल पर गाड़ी रोकने के लिए कहा तो ड्राइवर ने गाड़ी को साइड में करने की कोशिश की।
इस दौरान अचानक पीछे से आ रही एक तेज गति की इनोवा उनकी गाड़ी में जा घुसी, जिसके कारण गाड़ी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई है। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ही क्षतिग्रस्त गाडिय़ों को हाईवे के किनारे करवा कर यातायात सुचारू करवाया।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम