पाली

5 साल के बेटे और पति को जोड़ कहा अब प्रेमी के संग रहूंगी

पाली/ प्यार दीवाना होता है लेकिन इतना की ऐक महिला अपने पति के मानसिक अवसाद मे आने के बाद उसे और अपने 5 साल के मासूम को रोता- बिलखते छोडकर प्रेमी के संग चली गई अंर पूलिस को कहा की मे पागल पति के साथ नही रहना चाहती हूं और बेटे से अब कोई मतलब न।ई है ।

यह घटना है जिले के सेंदडा क्षेत्र के रातडिया गांव स्थित बिगड़ातियों का बाडिया निवासी विजयसिंह की शादी करीब सात साल पहले पड़ोस के गांव की रहने वाली रुकमा से धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद कुछ सालों तक सब कुछ ठीक चल रहा था। उन्हें एक बच्चा भी हुआ। जिसका नाम उन्होंने मनीष रखा। लेकिन तीन साल पहले विजयसिंह की स्थिति अचानक खराब हो गई। वह मानसिक रूप से विमंदित हो गया। उसका इलाज अजमेर स्थित जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल में चल रहा था। लेकिन पति की सेवा करके मानो रूकमादेवी परेशान हो गई।और मुसीबत के इस समय में वह 25 दिसम्बर 2021 की रात को बिना कह घर से निकल गई।

सेंदड़ा थाने में विवाहिता के ससुर किशन सिंह ने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस उसे दस्तयाब कर लाई। जहां उसने अपने बयान दिए। जिसमें कहां कि पति पागल हैं, अब उसके साथ नहीं रह सकती, प्रेमी के साथ रहूंगी। पांच साल के बेटे मनीष को रोते देख कहां कि बेटे को साथ नहीं ले जा सकती।

रूकमादेवी के प्रेमी के साथ घर बसाने के फैसले के बाद पांच साल के मासूम मनीष एवं विमंदित बेटे की देखभाल की जिम्मेदारी बूढ़े किशनसिंह के कंधों पर आ गई। विमंदित बेटे व मासूम पोते को संभालने से लेकर घर चलाने की जिम्मेदार भी बूढ़े किशनसिंह के कंधों पर आ गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम