जयपुर राजस्थान

पाक की महिला ने हिन्दू बन हनीट्रैप में फंसा कर सेना के जवान से ली थी गुप्त सूचनाएं, जवान गिरफ्तार

जयपुर/ राजस्थान इंटेलिजेंस (पुलिस) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तराखंड के तथा जोधपुर में सेना में तैनात एक जवान को पाकिस्तान की महिला के प्रेम जाल में फस कर उसे गुप्त सूचनाएं देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं ।

सूत्रों के अनुसार भारतीय सेना की सूचनाएं लीक होने की खबर पर आज इंटेलिजेंस में कार्रवाई करते हुए उत्तराखंड निवासी प्रदीप प्रजापत 24 जो भारतीय सेना में जवान के रूप में कार्यरत होकर जोधपुर में तैनात है को गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि सेना का यह जवान प्रदीप प्रजापत फेसबुक आईडी पर पाकिस्तान की एक महिला से दोस्ती और फिर प्यार के बाद हनी ट्रैप में फंसकर उक्त महिला को सेना की गुप्त सूचनाएं उपलब्ध करा रहा था ।

प्रारंभिक छानबीन में यह भी सामने आया है कि फेसबुक पर उक्त महिला ने हिंदू महिला के नाम से आईडी बना कर सेना के जवान प्रदीप प्रजापत को अपने प्रेम जाल और फिर हनी ट्रैप में फसाया था उक्त कार्रवाई इंटेलिजेंस के डी जी उमेश मिश्रा के नेतृत्व में हुई है आरोपी सेना के जवान प्रति प्रजापत से पूछताछ जारी है इसमें और भी कहीं गंभीर तथा चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम