Owaisi's statement in Jodhpur violence case, told BJP and Gehlot government responsible
जयपुर राजस्थान

जोधपुर हिंसा मामले में ओवैसी का बयान, भाजपा और गहलोत सरकार को बताया जिम्मेदार

जयपुर। जोधपुर हिंसा मामले में बीजेपी और सत्तारूढ़ कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी ने जहां इस मामले में बिगड़ती कानून व्यवस्था और तुष्टिकरण के लिए गहलोत सरकार को जिम्मेदार बताया है तो वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने माहौल बिगाड़ने के लिए बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार बताया है।

इसी बीच इस मामले में अब हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है। जोधपुर हिंसा के लिए असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और राज्य की गहलोत सरकार को जिम्मेदार बताया है। असदुद्दीन ओवैसी ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए बीजेपी-संघ और गहलोत सरकार को जमकर घेरा।

ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा और संघ परिवार के लोग बार-बार राजस्थान का माहौल खराब कर रहे हैं। केंद्र सरकार के मंत्री का इतनी जल्दी जोधपुर पहुंच जाना इस बात का सबूत है कि भाजपा अपने सियासत चमकाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

मोदी सरकार नफरत की आग को भड़का रही है और उसके मंत्री आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

गहलोत सरकार के दूसरे कार्यकाल में हुई मुसलमानों पर ज्यादती

ओवैसी ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत के दूसरे कार्यकाल में भी मुसलमान पुलिस की ज्यादती और हिंदुत्ववादी संगठनों के जुल्म का शिकार हुए थे और इस सरकार में भी हालात नहीं बदले हैं। ओवैसी ने कहा कि क्या गहलोत सरकार संघ से इतना डर गई है कि वह अपने संवैधानिक जिम्मेदारी भी नहीं निभाना चाहती?


राजस्थान के मुसलमानों का ना रमजान अमन से गुजरा और ना ही उनकी ईद। अगर गहलोत सरकार इन लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करती तो क्या इन गुंडों की इतनी हिम्मत होती।


इससे पहले भी असदुद्दीन ओवैसी ने करौली हिंसा के लिए अशोक गहलोत सरकार को जिम्मेदार बताया था और आरोप लगाया था कि बीजेपी और गहलोत सरकार की मिलीभगत से करौली में दंगे हुए हैं।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/