जयपुर राजस्थान

राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे ओवैसी, पीसीसी चीफ डोटासरा के गढ़ में चुनावी हुंकार

जयपुर। एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां ओवैसी अपने चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। असदुद्दीन ओवैसी आज जयपुर के किशनपोल और हवामहल विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे तो वहीं शेखावाटी अंचल के सीकर, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ में जनसंपर्क के साथ ही चुनावी जनसभाएं भी करेंगे। दिलचस्प बात तो यह है कि ओवैसी के दौरे प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के गृह जिले सीकर और उनके विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में भी होंगे, जिससे कांग्रेस गलियारों में भी चिंता बढ़ गई। बताया जा रहा है कि अपने इस चुनावी दौरे के जरिए असदुद्दीन ओवैसी अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाने का प्रयास करेंगे, चूंकि इन सीटों पर अल्पसंख्यक मतदाता निर्णायक वोटर है।

विश्वस्त सूत्रों की माने तो असदुद्दीन ओवैसी के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के जालूपुरा और हवामहल विधानसभा क्षेत्र के भट्टा बस्ती क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान विरोध की आशंका भी बनी हुई है। ओवैसी समर्थकों ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से विरोध किए जाने की आशंका व्यक्त की है। पिछले 2 दिन से सोशल मीडिया पर भी ओवैसी समर्थक अपनी आशंका जाहिर कर चुके हैं।

गौरतलब है कि किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से अमीन कागजी कांग्रेस के विधायक हैं तो तो जलदाय मंत्री महेश जोशी हवामहल क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं। दोनों ही विधानसभा क्षेत्र अल्पसंख्यक बाहुल्य हैं।

असदुद्दीन ओवैसी आज सुबह 12.30 बजे जयपुर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के जालूपुरा में जनसंपर्क करेंगे। दोपहर 12:45 बजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दोपहर 1:30 बजे हवामहल विधानसभा क्षेत्र के भट्टा बस्ती क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे। शाम 4 बजे सीकर शहर में जनसंपर्क करेंगे। शाम 4:30 बजे लक्ष्मणगढ़ में जनसंपर्क करेंगे।

शाम 5 बजे सीकर के फतेहपुर में जनसभा करेंगे। शाम 7 बजे लक्ष्मणगढ़ के खीरवा में जनसंपर्क करेंगे। शाम 7:30 बजे खिंवासर में जनसंपर्क करेंगे और रात 8:30 बजे झुंझुनूं के नवलगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 15 सितंबर को भी सुबह 8:30 बजे बलारा में जनसंपर्क करेंगे। सुबह 9:00 बजे जाजोद में जनसंपर्क करेंगे। 9:30 बजे चूरू के सुजानगढ़ में जनसंपर्क करेंगे और 10 बजे नागौर के लाडनूं में जनसंपर्क करेंगे।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/