टोंक राजस्थान

साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने पर एक जना गिरफ्तार, पुलिस की अपील आपत्तिजनक पोस्ट से बचे

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। कोतवाली थाना पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है। आरोपित हाल निवाड़ी बड़ा तख्ता निवासी पीयूष पाटीदार पुत्र पवन पाटीदार है।

कोतवाली उ.नि. ओम प्रकाश गोरा ने बताया कि तख्ता निवासी पीयूष पाटीदार ने फेसबुक पर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला एक आपत्तिजनक वीडियो वाइरल किया। जिस पर पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार टीम ने एएसपी शुभाष मिश्रा, डिप्टी सालेह मोहम्मद के सुपरविज़न व थानाधिकारी ओम प्रकाश गोरा के नेतृत्व में कार्रवाई अमल में लाई गई।

आरोपित पीयूष पाटीदार पुत्र पवन पाटीदार निवासी कल्याणपुरा कुर्मियान थाना टोडरायसिंग हाल निवासी बड़ा तख्ता को धारा 108,116 (3) 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार किया है।

पुलिस की अपील

वही टोंक ज़िला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने आमजन से अपील कि है सोशल मीडिया अथवा अन्य माध्यम से किसी भी प्रकार की गैर सत्यापित पोस्ट, खबर को साझा अथवा अग्रेषित नहीं करें, ऐसा कर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट से बचे, अन्यथा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।