भीलवाड़ा राजस्थान

अवैध खनन को रोकने के लिए धरना दे रहे साधुओं में से एक साधु ने लगाई आग ,गंभीर रूप से घायल बाबा को जिला आरबीएम अस्पताल कराया गया भर्ती

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती । अवैध खनन को रोकने के लिए धरना दे रहे साधुओं में से एक साधु ने लगाई आग ,गंभीर रूप से घायल बाबा को जिला आरबीएम अस्पताल कराया गया भर्ती । भरतपुर में जिले के डीग क्षेत्र के पसोपा गांव में अवैध खनन को रोकने के लिए पिछले काफी समय से साधु संत धरना दे रहे हैं जिसको लेकर आज सुबह विजय दास बाबा ने आज सुबह अपनी झोपड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगा ली ।

जिसके चलते वह गंभीर रूप से जल गया। बाबा के अचानक आग लगाने के बाद पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियों को भेजा गया और घायल हुए बाबा को डीग कस्बे के अस्पताल लाया गया ।जहां पर अधिक जला होने के चलते उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचने से पहले अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया और पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे।

बाबा को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर पुलिस के आला अधिकारी और चिकित्सक अधिकारी की देखरेख में उसका इलाज शुरू हो गया है। पुलिस प्रशासन द्वारा अभी इस मामले में कोई बयान नहीं दिया गया है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.