अपराधों की रोकथाम को लेकर उनियारा पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान के निर्देश पर, ये हुईं कार्यवाही

उनियारा /अशोक सैनी।अलीगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पचाला चौकी टोंक – सवाई माधोपुर नेशनल हाईवे पर दो दर्जनों से वाहनों के काटे चालान अपराधों की रोकथाम को लेकर उनियारा पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान एक्शन में नजर आएं।

उनियारा क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर रोकथाम, बिना नंबरी वाहनों, संदिग्ध वाहनों और काली फिल्म वाले वाहनों पर मय जाप्ते नेशनल हाईवे पर पहुंच कर कार्रवाई की। अलीगढ़ थाना पुलिस को भी ऐसे वाहनों पर अपने अपने क्षेत्र में कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

ताकि क्षेत्र में समय रहते हुए अपराधों पर पूर्ण रूप से रोक लग सके तथा क्षेत्र में अपराधियों का बिल्कुल भी बोलबाला ना बढ़े। वहीं कई भी अप्रिय वारदातें घटित ना हो और क्षेत्र में शांति पूर्वक वातावरण बना रहे।

वही इस दौरान उनियारा पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान के निर्देशानुसार अलीगढ़ थाना क्षेत्र के पचाला चौकी टोंक सवाई माधोपुर नेशनल हाईवे पर उन्होंने संदिग्ध वाहनों के खिलाफ वाहनों की चेकिंग की गई इसी दौरान दो दर्जन से अधिक वाहनों के चालान काटे गए चालान ।

अलीगढ़ थाना क्षेत्र में शकील अहमद खान ने संयुक्त रूप से वाहनों की चेकिग की। इस दौरान ओवरलोडिग वाहनों, सहित लगभग दो दर्जन वाहनों के नगद चालान काटे गए। जिससे वाहन चालकों में हड़कंप मचा है।

खान ने संयुक्त रूप से वाहनों की चेकिग की। इस दौरान ओवरलोडिग वाहनों, बिना हेलमेट सहित लगभग दो दर्जन वाहनों के नगद चालान काटे गए। जिससे वाहन चालकों में हड़कंप मचा है।

मंगलवार को पुलिस बल के साथ अलीगढ़ थाना क्षेत्र में पचाला चौकी टोंक सवाई माधोपुर रोड पर वाहन अभियान चलाया।अभियान के दौरान आधा सहित दर्जन वाहनों के नगद चलाने काटे गए।

उनियारा पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान ने बताया कि रोड पर किसी भी कीमत पर दो संवारी से अधिक बाइक पर, बिना हेलमेट सबसे ज्यादा हेलमेट ना लगाने से लोगों की मौत हो रही है ।

सबसे ज्यादा बाइक सवार को लेकर अभियान चलाया इसी दौरान सभी वाहनों की चेकिंग की गई। पकडे जाने पर वाहन चालकों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।