राजस्थान

Deoli Crime News – फेसबुक पर दलित समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी

अम्बेडकर मंच ने दर्ज कराया मामला

देवली।

फेसबुक पर दलित समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को डॉ. अम्बेडकर विचार मंच ने देवली पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

          देवली पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी राम चौधरी ने अपनी फेसबुक आइडी से दलित समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आरोपी ने दलित समाज की महिलाओं के लिए गाली-गलौच जैसे शब्दों का प्रयोग कर पोस्ट को वायरल कर दिया। इससे समूचे दलित समाज में भारी रोष व्याप्त है।

         इस पर मंच अध्यक्ष यादराम मीणा की ओर से मामला दर्ज कराया गया। इस दौरान मंच के उपाध्यक्ष त्रिलोक बैरवा, नोरत खींची, श्रवणलाल, बाबूलाल, अनिल भूरेठा, विनोद डाबोडिया, राजबहादूर रैगर उपस्थित थे।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *