Establishing a physical relationship with mutual consent is not rape, read full news
भरतपुर राजस्थान

नर्स को अस्पताल में दिनदहाड़े  बंधक बना गैगरेप

भरतपुर/(मेघा तिवारी) । छत्तीसगढ प्रदेश के मनेंद्रगढ-चिरमिरी भरतपुर के छिपछिपी थानान्तर्गत एक सरकारी अस्पताल में दिनदहाड़े बधक बना गैंगरेप की घटना घटित हुई है । इस घटना से क्षेत्र मे तनाव बना हुआ है हालाची 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा एक की तलाश जारी है ।

झगराखांड थाना प्रभारी दीपेश सैनी के मुताबिक, पीड़ित नर्स ग्राम पंचायत पाराडोल की रहने वाली है। वह रोज 5 किलोमीटर दूर छिपछिपी के उप स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी के लिए सुबह 10 बजे आती है।

उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही पूर्व माध्यमिक शाला, आंगनबाड़ी और ग्राम पंचायत भवन भी है। दिवाली के त्योहार की छुट्टियां 21 अक्टूबर से स्कूल में दे दी गई है, इसलिए शुक्रवार को स्कूल और आंगनबाड़ी बंद थे। वहीं सरपंच अंगद सिंह ने बताया कि वे और सचिव भी दोपहर 12-1 के करीब कार्यालय में ताला लगाकर घर चले गए थे।

नर्स वहां अकेली ही बच गई थी। वैसे तो उप स्वास्थ्य केंद्र छिपछिपी में 3 लोग पदस्थ हैं, लेकिन फिलहाल दो कर्मचारियों को कहीं और अटैच किया गया है। थाना प्रभारी दीपेश सैनी के मुताबिक, कल दोपहर 3 बजे 5 आरोपी उप स्वास्थ्य केंद्र में आए। इन्होंने नर्स को बंधक बना लिया। उसके हाथ-पैर बांध दिए और गैंगरेप को अंजाम दिया। 2 घंटे के बाद शाम के 5 बजे उसके हाथ-पैर खोल दिए और घटना की सूचना किसी को भी नहीं देने की धमकी देकर उसे वहां से जाने के लिए कह दिया।

पीड़ित नर्स जैसे-तैसे अपनी स्कूटी से अपने घर पाराडोल पहुंची, और परिवार को पूरी जानकारी दी। इसके बाद परिवार वालों के साथ झगराखांड थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया गया। उप स्वास्थ्य केंद्र में दिनदहाड़े इतनी बड़ी वारदात के हो जाने से पुलिस भी सकते में आ गई। चूंकि पांच में से 4 आरोपी छिपछिपी गांव के ही रहने वाले हैं, इसलिए नर्स ने उनके नाम बता दिए। इनमें से एक नाबालिग है, जबकि पांचवां आरोपी खड़गवां जनपद पंचायत के कौड़ीमार गांव का है।

नर्स ने बताया कि आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात का वीडियो भी बना लिया है। इधर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, ताकि कोई अप्रिय स्थिति नहीं बने। पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। मौके पर आला अधिकारी भी पहुंचे हैं। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम