नशे में धुत टेंकर चालक ने 10 भेड़ों को कुचला

Tonk / Newai News (विनोद सांखला) – कहते हैं ना कि किस्मत खराब हो तो ऊंट  पर बैठे हुए आदमी को भी कुत्ता काट लेता है जी पशुपालन कर अपने जीवन का गुजारा कर रहे एक किसान पर  दुखों का पहाड़ उस समय टूट पड़ा जब टैंकर का पहिया भेड़ो  पर चढ़ गया उसको नहीं पता था कि आज  कुछ ही देर बाद में उसके साथ क्या गुजरने वाली है ।

ग्रामीण पप्पू लाल अवाना ने बताया कि उसके ही गांव के छीतर  निवासी हिंगोनिया  ,  बंसीपुरा चरागाह से  भेड़  चरा कर दौसा कोथून नेशनल हाईवे पार कर अपने गांव हिंगोनिया की तरफ अपने भेड़ों के झुंड को ले जा रहा था ।

तभी खुद उनकी तरफ से तेज गति में आ रहे नशे में धुत पेट्रोल डीजल  टैंकर चालक ने झुंड़ पर चढ़ा दिया जिससे 10 भैड़ो की मोके पर ही मौत हो गई जबकि चार पांच गंभीर घायल हो गई चालक मौके का फायदा उठाकर टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर दतवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा चिकित्सकों की टीम बुलाकर मृत भैड़ो  का पोस्टमार्टम करवाया गया प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छीतर गुर्जर का परिवार पशुपालन व खेती पर आश्रित था अचानक हुए इस हादसे से परिवार के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया तथा परिवार के सभी सदस्य बहुत दुखी हैं ।