भीलवाड़ा राजस्थान

10 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं, महिलाओं ने किया जलदाय विभाग का घेराव, दी आंदोलन की चेतावनी

 भीलवाड़ा। जहाजपुर नगरपालिका के वार्ड 24 विंध्याभाटा में विगत 10 दिनों से नलों में पानी की सप्लाई नियमित रूप से नहीं होने से परेशान महिलाओं ने आज पालिका चेयरमैन नरेश मीणा के नेतृत्व में जलदाय विभाग का घेराव कर धरने पर बैठ गई।

नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा ने बताया कि विगत 10 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं होने से वार्ड वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते समस्त वार्ड वासी बहुत दूर-दूर खेतों के कुएं से पानी लाकर पीने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

अधिशासी अभियंता जलदाय विभाग को ज्ञापन देकर बताया कि जब से चंबल परियोजना के पानी की सप्लाई गांव में चालू हुई है तब से ही पानी की नियमित रूप से सप्लाई नहीं होने से सभी लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है वही समस्त वार्ड वासियों ने मांग की है कि वार्ड में पानी की सप्लाई पहले वाली व्यवस्था से शुरू की जाए।

जिससे पानी की सप्लाई सुचारू रूप से चल सके वार्ड वासियों ने जल्द से जल्द मांग को पूरा करने की मांग की है मांग पूरी नहीं होने पर समस्त वार्ड वासियों ने जलदाय विभाग के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी दी है समय रहते अगर विभाग इस मामले पर कार्यवाही नहीं करता है तो सभी वार्ड वासी आंदोलन करेंगे जिसका जिम्मेदार स्वयम विभाग होगा।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365