Udaipur case- Netbandi will continue in Rajasthan, accused Riyaz's relation with Bhilwara,
जयपुर राजस्थान

NIA टीम पहुंची भीलवाड़ा के आसींद में, रियाज के संपर्क में कौन-कौन थे , पड़ताल शुरू

जयपुर/ राजस्थान की देकसीटी उदयपुर मे कन्हैयालाल शाहू टेलर की तालिबानी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज जब्बार के भीलवाड़ा जिले के आसींद उपखंड से जुडाव होने और परिवार का तथा  खुद का आसींद मे रहने का खुलासा और रायाज के आतंकी सगंठन से कनेक्शन सामने आने के बाद NIA की एक टीम आज आसींद पहुंची है ।

 

सूत्रो के अनुसार उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज के तार सरहद पार पाकिस्तान से जुड़ने और आतंकी गतिविधियों लिप्तता के बाद नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) आसींद पहुंची है ।एजेंसी रियाज की कर्मकुंडली खंगालने में लगी है एनआईए(NIA) रियाज और आसींद मे रह रहे उसके परिजनों के मोबाइल को बारीकी से स्कैन कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि रियाज के आसींद में तथा भीलवाड़ा जिले मे किससे सम्पर्क थे, कट्टरता फैलाने में रियाज के सम्पर्क में भीलवाड़ा जिले से कौन -कौन रहा? एनआईए(NIA) गहन पड़ताल कर रही है। एनआईए की इस जांच से भीलवाड़ा जिले सहित आसींद मे खलबली सी मच गई है जो रियाज के संपर्क मे थे ?

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम