नवल मंगल जनसेवा समिति के नए अध्यक्ष

Deoli News : जनसेवा समिति देवली (Public Service Committee Deoli) का वार्षिक अधिवेशन (Annual session) व द्विवार्षिक चुनाव (Biennial election) रविवार को पेंशनर भवन में चुनाव अधिकारी (Election officer) पारसचंद जैन की मौजूदगी में हुआ।

Deoli News : जनसेवा समिति देवली (Jan Seva Samiti Deoli) का वार्षिक अधिवेशन (Annual session) व द्विवार्षिक चुनाव (Divashik election) रविवार को पेंशनर भवन में चुनाव अधिकारी (Election officer) पारसचंद जैन की मौजूदगी में हुआ।

अधिवेशन में महामंत्री चन्द्रप्रकाश माहेश्वरी ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कोषाध्यक्ष महावीर कुमार जैन आय-व्यय का ब्यौरा रखा। निर्वतमान अध्यक्ष ओमप्रकाश दाधीच ने दो वर्ष के कार्यकाल की उपलब्ध्यिां बताई तथा सहयोग करने के लिए समिति सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इसके बाद चुनाव अधिकारी पारसचंद ने मौजूदा कार्यकारिणी के भंग की घोषणा की। इस दौरान नवल मंगल (Navel Mangal) को सर्वसम्मति से समिति का नया अध्यक्ष घोषित किया।

मंगल के अध्यक्ष पद की घोषणा पर सभी सदस्यों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। अधिवेशन में समिति के 105 सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान समिति राजेन्द्र शर्मा, बद्रीलाल चौधरी, चेतन कुमार जैन ने भी विचार व्यक्त किए।

VIAmanish bagdi
SOURCEmanish bagdi
Previous articleकबड्डी में पोल्याड़ा टीम ने दिखाया अपना दम
Next articleराज्य में होगा डाइरेक्टरेट आफ रेडिएशन सेफ्टी का गठन: सुभाष गर्ग
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।