भीलवाड़ा राजस्थान

नागदी बांध कि पाल पर हुआ गड्डा, सिंचाई विभाग ने तुरंत किया मरम्मत कार्य 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) बरसात के चलते नागदी बांध कि पाल पर गड्ढा हो चुका था आमजन की सूचना पर सिंचाई विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच कर बांध कि पाल हुए गड्ढे का तुरंत मरम्मत कार्य करवाया। 

जानकारी के मुताबिक नगर के शहजाद चीता, मुबारिक बिसायती अल सुबह घूमने के लिए नागदी बांध की पाल पर गए थे जहां उनको पाल के ऊपर गड्ढा दिखाई दिया। उन्होंने जागरूकता दिखाते हुए तुरंत विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। सिंचाई विभाग के अधिकारी महेंद्र जांगिड़ अविलंब मौके पर पहुंचे ओर उच्च अधिकारीयों को सूचना कर मरम्मत कार्य शुरू करवाया।

एईन रामप्रसाद मीणा ने बताया कि जहां पर गड्ढा हुआ है वहां पर नया काम किया गया था पुरानी और नई मिट्टी के जॉइंट में बरसाती पानी जाने से सुराग हो गया था।

जिसकी मरम्मत विभाग के जेईएन महेंद्र जांगिड़ को तुरंत मौके पर भिजवाकर जेसीबी मशीन से गड्ढे को खुदवा कर उसमें नई मिट्टी डाल दी गई है। एवं बांध की पाल पर बबूल के पेड़ों को हटाया गया। नागदी बांध पुरी तरह से सुरक्षित है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365