नागौर

कोहरे का कोहराम 4 की मौत

नागौर/ प्रदेश में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच कोहरे ने भी राष्ट्रीय राजमार्गों पर आवागमन को एक तरह से खतरा का कारण बना हुआ है और आज इसी के तहत जिले के सदर थाना क्षेत्र में स्थित जोधपुर नागौर मार्ग पर गो चिकित्सालय के पास घने कोहरे के कारण एक कार और बस मे हुई जबरदस्त भिड़ंत में कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 3 जने गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका जोधपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

नागौर में आज सुबह घना कोहरा छाया रहा, जिसके कारण सडक़ पर दृश्यता कम होने के चलते संभवत: यह दुर्घटना हुई। पुलिस के अनुसार बस जोधपुर से आ रही थी, जबकि कार सवार नागौर से सोयला की ओर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार मृतक व घायल जोधपुर के सोयला के निकट रावों की ढाणी के निवासी हैं. मृतकों में मोरसिंह  लालसिंह, सीता व पांच वर्षीय बालक राहुल शामिल है, जबकि घायलों में दयालराम,  ज्योति व अभय शामिल है.

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम