Jahazpur municipality
भीलवाड़ा राजस्थान

ईओ की व्यस्तता के चलते नहीं होगी पालिका बोर्ड बैठक   

जहाजपुर (आज़ाद नेब) पालिका मण्डल की साधारण सभा बुलाने को लेकर नगरपालिका अध्यक्ष नरेश मीणा ने 20 जुलाई एक पत्रावली जारी कर पालिका ईओ सुरेंद्र मीणा को निर्देशित किया कि पालिका मण्डल की साधारण सभा की बैठक हुए लम्बा समय हो चुका है जिससे आमजन के कार्य अटके हुए हैं। आमजन की भावनाओं को समझे हुए 28 जुलाई को प्रातः 11 बजे पालिका सभा भवन में बैठक आयोजित की जाये। लेकिन ईओ सुरेंद्र मीणा की व्यस्तता के चलते पालिका के साधारण सभा की बैठक आहूत नहीं होगी। ईओ मीणा के पास मालपुरा नगर पालिका का भी अतिरिक्त चार्ज है।

 

गौरतलब है कि पालिकाध्यक्ष नरेश मीणा के कार्यकाल में पालिका बोर्ड की पहली बैठक 23 फरवरी 2021 को हुई थी। राजनीतिक खिंचतान के चलते इतना अरसां गुज़र जाने के बाद भी अभी तक पालिका बोर्ड की कोई बैठक आहूत नहीं की गई। पालिका बोर्ड बैठक नहीं होने से पालिका क्षेत्र के कई विकास कार्य अटके हुए हैं।

 

इनका क्या कहना है

 

पालिका के साधारण सभा की बैठक बुलाने के लिए मेरे द्वारा ईओ को बार बार लिखा जा रहा है। लेकिन ईओ अपनी मनमर्जी के चलते बैठक आहूत नहीं की जा रही है। इस मामले को लेकर स्वायत शासन विभाग के डायरेक्टर से शिकायत की जाएगी।

 

नरेश मीणा

चेयरमैन नगर पालिका

 

मेरे पास मालपुरा नगर पालिका कभी चार्ज है सरकार द्वारा चलाए जा रहे पट्टे अभियान की व्यस्तता के चलते आज जहाजपुर पालिका बोर्ड की बैठक आहूत नहीं की जा सकेगी। अभियान के बाद पालिका बोर्ड की बैठक बुलाई जाएगी।

 

सुरेंद्र मीणा

अधिसाषी अधिकारी नगर पालिका 

 

 

पालिका की बोर्ड बैठक लम्बे समय से ना होना एक गंभीर विषय है हमने राज्यमंत्री धीरज गुर्जर से भी इस मामले को लेकर चर्चा की थी। आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए पालिका के साधारण सभा की बैठक होनी चाहिए।

 

नजीर सरवरी

नेता प्रतिपक्ष नगर पालिका

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365