नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारी और उसका पुत्र सहित तीन जने 1.75लाख की रिश्वत सहित गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पाली इकाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर निगम हेरीटेज जयपुर की महिला सफाई कर्मचारी और उसके पुत्र तथा एक अन्य व्यक्ति को 175000 के रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ रवि प्रकाश मेहरडा ने बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की पाली द्वितीय इकाई को एक गोपनीय सूचना मिली कि नगर निगम तथा नगर पालिकाओं में सफाई कर्मचारी की भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से रिश्वत राशि एकत्र कार्मिक एवं दलाल प्राइवेट व्यक्ति आज जैतारण से जयपुर आ रहे हैं ।

इस सूचना और शिकायत पर एसीबी उदयपुर तथा जोधपुर रेंज के अतिरिक्त चार्ज उपमहानिरीक्षक पुलिस राजेंद्र गोयल और अजमेर के उपमहानिरीक्षक रणधीर सिंह के सुपरविजन में पाली एसीबी की द्वितीय इकाई के पुलिस निरीक्षक चयन प्रकाश के नेतृत्व में टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए।

पाली के जैतारण में श्रीमती आशा भाटी सफाई कर्मचारी नगर निगम हेरीटेज जयपुर तथा उसके पुत्र ऋषभ भाटी और योगेंद्र चौधरी उर्फ रवि को 175000 की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया दोनों से की गई प्रारंभिक पूछताछ में यह राशि सफाई कर्मचारी के पद पर चयन करने के आवाज में ली गई थी तीनों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है तथा इसमें और किन-किन की संकल्पितता है इसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम