जयपुर राजस्थान

महेश जोशी के पुत्र पर दर्ज मामले में भाजपा की चुप्पी पर सांसद बेनीवाल ने उठाए सवाल ,हनुमान बेनीवाल ने कहा भाजपा ने अपना विपक्ष का धर्म भुला दिया

जयपुर । कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में दिल्ली पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद राजस्थान की राजनीति में भी सियासी उबाल आया है इस मामले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का भी बयान सामने आया है बेनीवाल ने रोज जोशी प्रकरण पर बीजेपी नेताओं की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं बेनीवाल ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में सत्ता के सुख का आश्रय पाने के लिए भाजपा ने अपने विपक्ष धर्म को भुला दिया है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री महेश जोशी के पुत्र के मामले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान में आकर भी एक शब्द नही बोले। वही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ जो अक्सर छोटी छोटी बातों पर ट्वीट कर देते है,उन्होंने भी इस मामले में अब तक ट्वीट भी नही किया। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस की यह दोस्ती नारी शक्ति का अपमान कर रही है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के आपसी गठजोड़ की नूराकुश्ती की शुरुआत जयपुर जिला परिषद के चुनाव में हुई जब राजेंद्र राठौड़ व सतीश पूनिया ने महेश जोशी के साथ मिलकर भाजपा का जिला प्रमुख व कांग्रेस का उप जिला प्रमुख बनाया। वहीं भाजपा ने टीवी चैनल पर जाने वाले अपने प्रवक्ताओ को सख्त निर्देश दे रखे है कि महेश जोशी के पुत्र के मामले में एक शब्द नही बोला जाए।

यह साफ जाहिर करता है की भाजपा नेता अपना राजधर्म भुलाकर निजी हितों को साधने के लिए जो अनैतिक कार्य महेश जोशी के मार्फत सीएम से करवाते है वो भी उजागर हो गए है।इतना ही नहीं सदन में रीट मामले जो भाजपा विधानसभा ठप्प करवाने का दावा कर रही है वो भाजपा भी महेश जोशी की एक मीटिंग के बाद खामोश हो गई।

राजस्थान में हुए परिवहन घोटाले में राज्य सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर लगे आरोपो के मामले में सदन में भाजपा व कांग्रेस ने गठजोड़ कर मामले को दबाने का प्रयास किया। वही भाजपा नेता डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा का भी मंत्री महेश जोशी के पुत्र के मामले में कोई वक्तव्य नही आना ,यह सभी बाते राजस्थान में भाजपा व कांग्रेस के आंतरिक गठजोड़ की सच्चाई को बयां करती है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/