पांच बच्चों की मां को इंस्टाग्राम पर हुआ युवक से प्यार,फिर उसने जो किया आप भी चौंक जाऐंगे

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

जयपुर। सोशल मीडिया की क्रांति में कई घरों को बर्बाद कर दिया है तो कई घरों को उजाड़ दिया है ऐसे ही एक घटना राजस्थान के जैसलमेर बाड़मेर में घटित हुई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रेल बनाकर डालने की शौकीन पांच बच्चों की एक महिला को एक युवक से प्यार हो गया और उसने ऐसा कदम उठाया की आप भी चौंक जाओगे ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जैसलमेर जिले के कीता गांव मैं रहने वाली श्रीमती नेमी देवी(32) की शादी करी 15 साल पहले जिले के ही झिनझिनयाली क्षेत्र के रहने वाले रामलाल भील के साथ हुई थी नेमी देवी के पांच बच्चे हैं जिनमें तीन लड़कियां और दो लड़के हैं सबसे बड़ा लड़का जिसकी उम्र 12 साल है ।

नेमी देवी को इंस्टाग्राम पर डांस करके रील बना इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का शौक है अर्थात इंस्टाग्राम के लिए डांस की रीले बनाती है। और इंस्टाग्राम पर उसके करीब 40000 से अधिक फॉलोअर्स हैं । इंस्टाग्राम पर ही उसकी पहचान बाड़मेर जिले के रहने वाले लोक गायक भीमाराम से हुई ।

इंस्टाग्राम पर ही दोनों ने एक दूसरे को अपने-अपने मोबाइल नंबर दिए और फिर इन दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया फिर दोस्ती और यह बातों का सिलसिला और दोस्ती प्यार में बदल गया और नौबत यहां तक आ गई की दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया बस फिर क्या था अपने निर्णय को अंजाम तक पहुंचाने और अपनी प्रेमी के साथ जीवन सफल करने के लिए नेमी देवी ससुराल से फतेहगढ़ जाने के लिए कह कर निकली और अपने प्रेमी भीमाराम के साथ भाग गई।

इधर जब नमी देवी घर नहीं पहुंची तो उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी अपने रिश्तेदारों की है तलाश की जब कहीं पता नहीं चला तो उसके पति राम भील ने सदर थाने में अपनी पत्नी नमी देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्द होने के बाद पुलिस ने नमी देवी की तलाश शुरू कर दी अगर दूसरी ओर नेमी देवी अपने प्रेमी भीमाराम के साथ गुजरात के पालनपुर में लाइव इन रिलेशनशिप में रहने लग गई भीमाराम के परिवार वालों ने भी जब भीमाराम के गायब होने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और इस बात का पता नेमी देवी और उसके प्रेमी भीमाराम को पता चला तो मैं दोनों ही बाड़मेर में महिला थाने में दोनों उपस्थित हो गए ।

जहां पर दोनों ने एक साथ रहने की बात कही महिला थाना पुलिस ने जैसलमेर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने पर दोनों को जैसलमेर सदर थाना पुलिस को सौंप दिया सदर थाना पुलिस में दोनों के बयान लिए तब दोनों ने एक साथ रहने की बात कही नेमी देवी ने अपने प्रेमी भीमाराम के साथ ही शादी करके जीवन बसर करने की बात की दोनों के बालिक होने से पुलिस ने बयान लेकर दोनों को रिहा कर दिया। इस घटना को लेकर गांव में अच्छी खासी चर्चा का माहौल बना हुआ है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम