भरतपुर के एक ज्वैलर्स का मोबाईल 4 दिन बाद वापिस मिला, लेकिन 1.65 लाख रुपए हो गए…….

भरतपुर/ राजेन्द्र शर्मा जती। भरतपुर के झील का बाड़ा में चल रहे नवरात्रा पर्व पर कैला माता केमेले में कैला मइया के दर्शन के दौरान गुम हुआ भरतपुर के एक ज्वैलर्स का मोवाइल उसे 4 दिन बाद बापिस तो मिल गया लेकिन इस बीच मोवाइल एप फ़ोनपे के जरिये उनके बैंक खाते से 1.65 लाख रुपए हो गए साफ।

शहर के सर्राफा मार्केट में कल्याणी ज्वैलर्स के मालिक कैलाश चंद बंसल में साथ हुई है यह धोखाधड़ी। 1 अप्रैल की रात को माता के दरबार मे एक धर्मशाला में से सोते समय कोई अज्ञात व्यक्ति उनका मोबाइल कर ले गया था चोरी। 4 अप्रैल को उनके पास किसी अज्ञात नंबर से रुदावल थाना क्षेत्र के गांव कंजौली के किसी हर्षित पाराशर का आया फोन जिसने बंसल को बताया की उसका फोन है उसके पास। जानकारी मिलने पर सर्राफा व्यापारी का मुनीम युवक के गांव जाकर ले आया फोन लेकिन फोन था डैमेज जिसे रिपेयरिंग के लिए दे दिया बंसल ने फोन रिपेयर होने पर जब बंसल ने फोन स अपना बैंक बैलेंस किया चेक तो बैंक खाते से 1.65 लाख रुपए मिले गायब।

डिटेल में सामने आया है कि 2 अप्रैल से लेकर 4 अप्रैल तक उनके खाते से फोन पे के जरिए कई बार राशि रुदावल इलाके में ही ट्रांसफर की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू कर दी है जांच।