dainik reporters
जयपुर राजस्थान

बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों ने किया 3 सीटों पर जीत का दावा ,

बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों ने किया 3 सीटों पर जीत का दावा ,विधायक वाजिब अली, लाखन मीणा और संदीप यादव ने कहा,जादुई आंकड़ा कांग्रेस के पास

जयपुर। राज्यसभा चुनाव में आज 4 सीटों पर हो रहे मतदान के बीच बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों ने 3 सीटों पर जीत का दावा किया है। विधानसभा में वोट डालने के बाद बसपा से कांग्रेस में आए विधायक वाजिब अली ने कहा कि कांग्रेस 3 सीटों पर चुनाव जीतेगी। जादुई आंकड़ा कांग्रेस पार्टी के पास है। सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई को लेकर वाजिब अली ने कहा कि सुनवाई पहले भी होती आई है, हमने हमारे संवैधानिक अधिकारों का इस्तेमाल किया है ।हमने पहले भी कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था।

क्षेत्र के काम नहीं होने से थी नाराजगी
इधर नाराजगी के सवाल पर वाजिब अली ने कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी में कोई नाराजगी नहीं थी। नाराजगी केवल क्षेत्र के कामों को लेकर थी, जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल्द हल करने का आश्वासन दिया है। अगर हमारे क्षेत्र की समस्याओं का निस्तारण नहीं होता है तो फिर अपनी नाराजगी जाहिर करेंगे क्योंकि जिस जनता ने हमें चुन कर भेजा है उनकी समस्याओं का निस्तारण करना हमारी पहली प्राथमिकता है।

बीजेपी ने बौखलाहट में उठाया कदम
वहीं बसपा से कांग्रेस में आए विधायक लखन मीणा ने कहा कि जब-जब भी चुनाव आते हैं तब बीजेपी कइस तरह के हथकंडे अपनाती है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को लेकर कहा कि सुनवाई पहले भी होती आई है। बीजेपी के हथकंडे चलने वाले नहीं है। बीजेपी ने हार की बौखलाहट में इस तरह का कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तीनों सीटों पर चुनाव जीतेगी। हमने पहले भी कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था और आज भी कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है। साथ ही प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को दिखाकर अपना वोट दिया है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/