MLA Gopichand Meena said in the assembly that trauma center and blood bank should be started in Jahazpur,
जयपुर राजस्थान

विधानसभा में बोले विधायक गोपीचंद मीणा जहाजपुर में ट्रोमा सेंटर और ब्लडबैंक शुरू हो, धौड़ में बालिका विद्यालय खोला जाए

जयपुर/ बजट सत्र के नववें दिन जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा (MLA Gopichand Meena) ने क्षेत्र की विभिन्न मांगों को प्रमुखता से उठाते हुए सरकार को जमकर निशाने पर लिया,  विधायक गोपीचंद मीणा ने आय-व्यय अनुमान 2022 की परिचर्चा के दौरान बोल रहे थे,इस दौरान विधायक गोपीचंद मीणा ने सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले तीनों बजट में जहाजपुर को कुछ भी नहीं दिया गया सरकार का रवैया पक्षपात पूर्ण है।

विधायक गोपीचंद मीणा ने जहाजपुर में ट्रोमा सेंटर और ब्लडबैंक खोलने के साथ ही धौड़ में बालिका विद्यालय,तहसील मुख्यालय में कन्या महाविद्यालय,कोटड़ी में नवीन राजकीय महाविद्यालय,लुहारी धौड़ शक्करगढ़ बिरधोल में महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय खोले जाने की मांग को प्रमुखता से रखा।

[31 दिसम्बर के बाद नियुक्त शिक्षकों की सेवा में ग्रीष्म अवकाश की गणना जारी – मंत्री डॉ.कल्ला]

विधायक मीणा ने बजट में प्रस्तावित कोटड़ी से गन्धेर सड़क में बायपास सम्मिलित करने और सिलिकोसिस मरीजों की सहायता राशि बढ़ाकर दस लाख रुपये तक किये जाने की मांग की।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम