मंत्री समूह की बैठक ली मुख्यमंत्री राजे ने – चर्चा की मिशन 180 की रणनीति पर

dainikreporters
file photo ,vasundhra raje,

vasundhra raje

जयपुर । प्रदेश में चुनावी तैयारियों पर मंथन करने तथा भाजपा के मिशन 180 की रणनीति बनाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्री समूह की बैठक आयोजित हुई। भाजपा कार्यालय पर हुई बैठक में प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी तथा प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर के साथ काबीना मंत्री राजेन्द्र राठौड, युनूस खान, डा. रामप्रताप, अरुण चतुर्वेदी व किरोडीलाल मीणा ने भाग लिया। करीब चार घंटे चली मैराथन बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर गहन मंथन किया गया।

बैठक के बाद परनामी ने बताया कि मंत्री समूह की बैठक हर सप्ताह आयोजित की जाती है। इन बैठकों में प्रदेश की राजनीति तथा राजनीतिक घटनाओं को लेकर चर्चा की जाती है। इसके साथ ही बैठक में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर भी मंथन किया जाता है। भाजपा संगठन हर हाल में मिशन 180 को पूरा करना चाहता है। ऐसे में इसकी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने के लिए नियमित बैठकें होते रहती है।

बुधवार को होने वाली इस बैठक में शामिल होने की सीएम ने इच्छा जाहिर की थी और वे इसमें शामिल हुई। उनके समक्ष अब तक हुई बैठकों का ब्यौरा रखा गया। इस दौरान सीएम ने भी अब तक उनको मिले फीडबैक को बैठक में सभी के सामने रखा गया। जिस पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई है।