प्रताप सिंह खाचरियावास
जयपुर राजस्थान

मंत्री खाचरियावास का बीजेपी पर हमला, कहा- नाटक करने में इन्हें महारत हासिल

जयपुर। खराब कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी की ओर से आज किए गए प्रदर्शन को कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने फेल करार दिया है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के प्रदर्शन में गिनती के लोग पहुंचे इससे साफ है कि उन्हें जनता का समर्थन नहीं मिला।

मंत्री खाचरियावास ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी के प्रदर्शन फेल होने से यह साफ हो गया है कि जनता का समर्थन उन्हें नहीं मिल सका है, बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार को लेकर जनता में नाराजगी नाराजगी इस बात को लेकर है कि सावन के महीने में भी आटा चावल और दाल पर टैक्स लगा दिया।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि जब देश में आटा और चावल पर जीएसटी टैक्स लगाया जा रहा था तब बीजेपी ने प्रधानमंत्री आवास का घेराव क्यों नहीं किया। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के लोग केवल नाटक करना जानते हैं।

बीजेपी शासित राज्यों से राजस्थान की कानून व्यवस्था अच्छी

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था बीजेपी शासित राज्यों से 100 गुना अच्छी है। यूपी, हरियाणा, मध्य प्रदेश कहीं चले जाओ वहां पर कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है। बीजेपी को इस बात का डर है कि विधानसभा चुनाव में उनका हाल उपचुनाव जैसा होना है।

इसलिए सरकार को बदनाम करने के लिए नए-नए हथकंडे ढूंढते हैं जितना बीजेपी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस उतना ही मजबूत होगी। क्योंकि देश की जनता भी जानती है कि अधिकांश राज्यों में बीजेपी की सरकार हैं बावजूद उन्होंने आज तक जनता को कुछ नहीं दिया।

राहुल गांधी को अध्यक्ष बनना चाहिए मंत्र प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत बहुत सीनियर लीडर हैं वह जो कह रहे हैं वहीं कांग्रेस की सोच है मुख्यमंत्री गहलोत के आ चुके हैं कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनना चाहिए तो इसमें कोई दिक्कत ही नहीं है जो तूने कहा है वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता की सोच है

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/