Minister Hemaram Chaudhary claims: No MLA of Congress is angry, will win 3 seats in Rajya Sabha elections
जयपुर राजस्थान

मंत्री हेमाराम चौधरी का दावा:कांग्रेस का कोई एमएलए नाराज नहीं, राज्यसभा चुनाव में 3 सीटें जीतेंगे

जयपुर।कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा के इस्तीफे को लेकर कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी का बयान सामने आया है। हेमाराम चौधरी ने गणेश घोरा के इस्तीफे के सवाल पर कहा कि इसके बारे में तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही बता सकते हैं। हेमाराम चौधरी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई विधायक नाराज नहीं है।10 जून को राज्यसभा के चुनाव के दौरान पता चल जाएगा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और तीनों सीटें जीत जाएंगे।

हेमाराम चौधरी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जनसुनवाई के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्यसभा चुनाव में 3 सीटें जीतेगी और बीटीपी और अन्य दल भी कांग्रेस पार्टी का साथ देंगे। उन्होंने कहा कि गणेश घोगरा नाराज नहीं है, उन्होंने केवल अपनी बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष रखी है।निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी राज्यसभा चुनाव में 3 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

राज्यसभा चुनाव में जरूरत पड़ी तो करेंगे बाड़ाबंदी

हेमाराम चौधरी ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान अगर जरूरत पड़ी तो बाड़ाबंदी करेंगे और जरूरत नहीं पड़ी तो नहीं करेंगे। अगर तीनों सीटों पर निर्विरोध चुनाव हुआ तो बाड़े बंदी की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।उन्होंने कहा कि बीटीपी से तालमेल पहले से भी अच्छा था और आज भी अच्छा है और कई अन्य दल भी कांग्रेस पार्टी का साथ देंगे।

नहरबंदी होने से हुई पानी की किल्लत

हेमाराम चौधरी ने जोधपुर में पानी की किल्लत को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जोधपुर में
नहर बंदी हो रही है नहर बंदी होने से पानी की किल्लत जरूर हुई है लेकिन फिर भी पानी का स्टॉक काफी है। यह गंभीर समस्या नहीं है लेकिन कमी तो है पुलिस का पहरा इसलिए लगाना पड़ता है ताकि पाने का सही तरीके से वितरण हो सके।

इससे पहले जन सुनवाई करते हुए हेमाराम चौधरी ने कहा कि जनसुनवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ साथ आमजन भी अपनी समस्याएं लेकर आए हैं। सभी के आवेदनों को हमने लिया है समस्याओं के निस्तारण के प्रयास कर रहे हैं जिस स्तर पर समाधान होगा उस स्तर पर आवेदन भेजेंगे। संबंधित मंत्री अधिकारियों को लिखित में भेजा जाएगा जो भी उम्मीद लेकर जनसुनवाई में आए हैं उनकी समस्याओं का निस्तारण होगा।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/