होटल में मध्य रात्रि को छापा 16 युवतियों और 28 युवकों को पकड़ा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में मध्य रात्रि को 15 थानों की पुलिस ने मिलकर शहर के एक होटल और क्लब पर मध्य रात्रि को छापा डाला और वहां से 16 यूतियां और 28 युवकों को पकड़ा।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बिरजू जॉर्ज जोसेफ के अनुसार शहर में रात 11:00 बजे बाद नाइट क्लब चालू रखना नियम विरुद्ध है लेकिन इसके बाद भी देर रात तक शहर के होटल में क्लब में शराब पार्टी और असली डांस नृत्य होने की सूचनाओं शिकायत है मिल रही थी ।

इस पर शुक्रवार की मध्य रात्रि को करीब 3:00 बजे के आसपास जयपुर के 15 थानों की पुलिस ने विशेष ऑपरेशन चलते हुए ऑपरेशन एसीपी प्रोटोकॉल प्रदीप यादव और एडिशनल डीसीपी प्रोटोकॉल रणवीर मीणा के नेतृत्व में 15 थानों की पुलिस ने होटल रमाडा के मेनेड क्लब में छापा डाला होटल आदर्श थाना नगर क्षेत्र में होने से आदर्श नगर थाना पुलिस को भी।

इसकी सूचना दी गई और जब पुलिस की बड़ी टीम ने छापा डाला तब मौके पर पाया कि युवक और युक्तियां को शराब पड़ोसी जा रही थी खुलेआम शराब पी रहे थे असली डांस कर रहे थे इस पर कार्रवाई करते हुए 16 युवतियों और 28 युवकों को हिरासत में ले लिया है और अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस की इस कार्रवाई से जयपुर शहर के होटल संचालकों और नाइट क्लब संचालकों में खलबली मची हुई है पुलिस का यह विशेष ऑपरेशन अभी आगे भी जारी रहने के संकेत हैं

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम