राजसमंद राजस्थान

राजसमंद में लव -जेहाद, रिपोर्ट के बाद भी पुलिस ने कार्यवाही नही की, एएसपी के पास पहुंचे पीड़ित

राजसमंद/ शहर के कांकरोली थानान्तर्गत बागपुरा गांव लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां से एक मुस्लिम समुदाय का लड़का हिंदू युवती को भगा कर ले गया इस संबंध में युवती के पिता द्वारा संबंधित थाने में रिपोर्ट देने के बाद भी पुलिस द्वारा 3 दिन तक कोई सुनवाई नहीं करने पर आज युवती के पिता ने समाज के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बेरवा से मिलकर अपनी पीड़ा व्यक्त की है।

बागपुरा गांव में रहने वाले ओम प्रकाश नाम के व्यक्ति की पुत्री को उसी गांव का रहने वाला सिकंदर नामक युवक 3 दिन पहले बहला-फुसलाकर भगा ले गया इस संबंध में युवती के पीड़ित पिता ने आज समाज के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बेरवा के कार्यालय में पहुंचकर एक रिपोर्ट दी और अपनी पीडा बताइ ।

युवती के पिता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसी के गांव में रहने वाले सिकंदर नामक युवक उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर 3 दिन पहले भगा कर ले गया । इस संबंध में उन्होंने कांकरोली थाने में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने 3 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। युवती के पिता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बेरवा को बताया की आरोपी सिकंदर और उसके परिजनों द्वारा उनको धमकियां दी जा रही है यह कहा जा रहा है कि पुलिस हमारे खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करेगी ।

युवती के पीड़ित पिता और प्रतिनिधिमंडल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में उक्त आरोप लगाते हुए मांग की कि युवती को शीघ्र बरामद नहीं किया गया और युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम