वकील के ऑफिस व रेस्ट हाउस पर छापा, लडकियों के अण्डरगारमेंटस मिले,राजस्थान से मिली लापता लड़की,भाजपा नेताओं पर भी आरोप

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर/ उत्तर प्रदेश के एक वकील के ऑफिस और रेस्ट हाउस पर पुलिस द्वारा छापा डालने के दौरान पुलिस को वकील के यहां से लड़कियों के अंडर गारमेंट और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है जिन्हें देखकर एक बार तो पुलिस भी चौक गई ।

पुलिस ने वकील के यहां से इन सभी सामग्री के अलावा लैपटॉप आदि भी जब तक कर जांच शुरू कर दी है । वकील के यहां छापा लड़कियों के अपहरण और यौन शोषण के मामले में डाला गया है। इस मामले में दो भाजपा नेताओं पर भी आरोप है जिनकी भी पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मेरठ के सदर बाजार स्थित अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता का एक किशोरी और युवती के साथ सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो प्रसारित हुआ था और इस वीडियो के वायरल होने के बाद 27 मई को वह किशोरी लापता हो गई थी।

इस पर किशोरी के भाई ने अपनी बहन के अपहरण का मामला दौराला पुलिस थाने में दर्ज कराया था और अधिवक्ता रमेश गुप्ता तथा भाजपा महानगर के महामंत्री और अधिवक्ता के भांजे अरविंद मारवाड़ी और भाजपा नेता व उत्तर प्रदेश सहकारी संघ के चेयरमैन संजीव सिक्का पर अपहरण और यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ का आरोप लगाया था

रिपोर्ट के दर्ज होने के बाद दौराला पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए लापता युवती को राजस्थान के श्री गंगानगर से एक होटल से पकड़ा और कोर्ट में उसके बयान कलम बंद करवाए गए किशोरी ने कोर्ट में दिए बयानों में वकील रमेश गुप्ता उसके भांजे भाजपा महानगर के महामंत्री अरविंद मारवाड़ी पर यौन शोषण का आरोप लगाया तथा भाजपा नेता उत्तर प्रदेश सहकारी संघ के चेयरमैन संजीव सिक्का पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया ।

किशोरी के इस आरोप के बाद पुलिस ने अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता के सदर बाजार स्थित ऑफिस और रेस्ट हाउस पर छापा मारा जहां पुलिस को लड़कियों के अंडर गारमेंट्स तथा कुछ आपत्तिजनक सामग्रियां मिली पुलिस ने अंडर गारमेंट्स और आपत्तिजनक सामग्रियां जप करते हुए ऑफिस से लैपटॉप सीपीयू आदि भी जब किया है जिनकी जांच साइबर सेल के द्वारा कराई जा रही है।

पुलिस के अनुसार वकील के खिलाफ पुलिस के पास पुख्ता सबूत हैं जबकि किशोरी के बयान के आधार पर दोनों भाजपा नेताओं की भूमिका की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस ने वकील रमेश गुप्ता का पासपोर्ट भी जप्त कर लिया है ।

और वह दूसरा पासवर्ड बनाकर भारत से बाहर नहीं भाग जाए इसलिए पुलिस में एयरपोर्ट अथॉरिटी को लुकआउट नोटिस भी जारी करने के लिए लिखा तथा फरार वकील गुप्ता की तलाश में उसके रिश्तेदार दोस्तों के यहां छापेमारी की जा रही है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम