भीलवाड़ा राजस्थान

लक्ष्य को आरबीएसके से मिली नई जिंदगी

जहाजपुर (आज़ाद नेब) उपखंड क्षेत्र के गांव ऊंचा निवासी तीन साल के लक्ष्य मीणा पुत्र सुरेश मीणा को आरबीएसके के बदौलत नई जिंदगी मिली है। 

 

ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ जी पी गोयल ने बताया कि डॉ हरीश यादव और उनकी टीम ने स्वास्थ्य जांच के दौरान दिल मै छेद की बीमारी से ग्रस्त पाए गए ऊंचा गांव निवासी लक्ष्य मीणा का आरबीएसके के माध्यम से निशुल्क आपरेशन करवाया है।

बिमारी की जानकारी होने पर घरवालों ने निजी चिकित्सालय मै दिखाया तब वहां पर उनसे चार लाख रुपए मांगे गए। आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से घरवाले बच्चे का ईलाज नही करवा पा रहे थे। अब 18 जून को आरबीएसके द्धारा सत्य साईं हॉस्पिटल में बच्चे का निशुल्क आपरेशन हुआ है।

आपरेशन के बाद बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है। बच्चे के घरवालों ने डॉ हरीश यादव, डॉ नाजमीन, फार्मासिस्ट दिपेश मीणा, एएनएम हेमलता लोहार का आभार जताया जिनकी वजह से उनके बच्चे का निशुल्क आपरेशन हुआ और नई जिंदगी मिली।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365