कोटा

उमेद गंग नहर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

Kota News। उद्योगनगर थाना क्षेत्र के उम्मेद गंज तालाब में मंगलवार को एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला। नगर निगम की गोताखोर टीम ने रेस्क्यू कर शव को पानी से बाहर निकालकर पुलिस के हवावाले किया। मृतक की पहचान नहीं होने से पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

 नगर निगम की गोताखोर टीम के सदस्य विष्णु श्रंगी ने बताया कि सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से उम्मेदगंजे तालाब में एक युवक का शव होने की सूचना मिली थी। सूचना पर गोताखोर टीम मौके पर पहुंची। टीम सदस्यों ने रेस्कयू कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला। गोताखोर टीम ने मृतक के शव को उद्योगनगर थाना पुलिस के हवाले किया है।
 उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि उम्मेदगंज तालाब के अंदर करीब 40 से 45 वर्ष के व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसने हरे रंग का ट्रैक, लाल रंग का पजामा तथा नीला रंग के स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं। मृतक के कपड़ों की तलाशी में किसी प्रकार के कागजात नहीं मिलने से शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के थाना क्षेत्रों में गुमशुदगी की रिपोर्ट की जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त नहीं होने से शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम