गर्भवती महिला को लेकर अस्‍पताल ले जा रही एंबुलेंस में लगी आग

Kota news। बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के पुलिया पर सोमवार दोपहर गर्भवती महिला को इटावा से कोटा जेकेलोन अस्पताल की ओर ले जा रही एंबुलेंस में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। ड्राइवर की सूझबूझ से गर्भवती महिला व उसके परिजनों को सुरक्षित बचाया गया। जिसके बाद रास्ते से गुजर रहे पुलिस उपाधीक्षक को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था कर गर्भवती महिला को जेके लोन अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार इटावा क्षेत्र से गर्भवती महिला गुलनाज (22) पत्‍नी मोहम्मद अकरम को प्रसव पीड़ा के कारण डॉक्टरों ने कोटा के जेकेलोन अस्पताल में रेफर किया था। परिजन 108 एम्बुलेंस में गर्भवती महिला को ओएकर कोटा की ओर आ रहे थे। बीच रास्ते मे बोरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित पुलिस पर चलती एम्बुलेंस में अचानक धुंआ उठने लगा। एम्बुलेंस चालक को पता चला तो उसने सूझ बूझ दिखाते हुए पहले एम्बुलेंस को सड़क के एक तरफ खड़ी किया और गर्भवती महिला और उसके परिजनों को सुरक्षित एम्बुलेंस से बाहर निकाला और उससे दूर खड़ा कर दिया।
इस दौरान यातायात बाधित होने से सड़क पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। इसी दौरान पुलिस उपाधीक्षक राजेश उसी रास्ते से गुजरे ओर उनको घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने वायरलेस पर बोरखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी और गर्भवती महिला और अस्पताल भिजवाने के लिए थाने में खड़ी एम्बुलेंस को मौके पर बुलवाया गया। एम्बुलेंस आने के बाद गर्भवती महिला और उसके परिजनों को जेकेलोन अस्पताल पहुचाया गया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस भी मय जाब्‍ते के मौके पर पहुची ओर बाधित यातायात को बहाल किया गया।