कुत्तों का आतंक ,कई को काटा

कोटा । राजस्थान की शिक्षा की नगरी मैं कुत्तों का आतंक मचा रखा है ।महावीर नगर तृतीय के सेक्टर एक में कुत्तों के आतंक मचा दिया है। यहां कुत्ते छोटे-छोटे बच्चों को शिकार बना रहे हैं। स्थानीय निवासी गजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि उनके 17 साल के बेटे कल्पित को कुत्ते ने कई जगह काट लिया है। जिसका उपचार चल रहा है। इसी तरह तीन साल के कृष्णा को भी तीन जगह से काट लिया है।

वहीं 9 साल प्रियांशी को भी काट लिया है। बालक श्रवण जब अपनी खिलौने गाड़ी से खेल रहा था तो उस पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया जिसमें वह चोटिल हो गया है। उन्होंने बताया कि यहां कई पागल कुत्ते भी घूम रहे हैं। कॉलोनी के छात्र राजू यादव, मयंक, सूर्यकांता को भी कुत्तों ने काट लिया है। जब लोगों ने महापौर महेश विजय का फोन किया तो उनके पीए ने उठाया। लोगों ने कुत्तों की समस्या बताई।

इस पर उन्होंने महापौर से बात नहीं कराई और कहा, कुत्तों का कुछ नहीं कर सकते। कुत्तों को कौन पकडऩे आए। लोगों से कहा, हाईकोर्ट के आदेश है कुत्तों को नहीं पकड़ सकते हैं। आप चाहे तो कलक्टर से बात करें। जब यह मामला महापौर महेश विजय की जानकारी में आया तो उन्होंने कहा, चिकित्सकों की मदद से पागल कुत्तों को पकड़ा जाएगा। कोर्ट के आदेश की भी पालना होगी और नागरिकों को भी कुत्तों के आतंक से बचाया जाएगा।