पुलिस के साथ ऑटो चालक ने की मारपीट

कोटा, । यातायात एएसाई द्वारा ऑटो चालक का बिना वर्दी में होने के कारण चालान बनाने के नाम पर मारपीट कर दी। गुस्साए ऑटो चालक ने भी इसका जवाब देते हुए यातायात एएसआई को थप्पड जड़ दिया। जिसके बाद गुमानपुरा पुलिस ने राजकार्य में बाधा के मामले में ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया।

कोटड़ी चोराहे पर ऑटो चालक द्वारा वर्दी हीं पहने जाने के मामले में चालान बनाने से ऑटो चालक द्वारा गाली गलोच करने पर मौके पर मौजूद यातायात एएसआई राजेन्द्र सिंह ने ऑटो चालक महेन्द्र सिंह उर्फ कालिया की जमकर पिटाई कर दी। जिस से नाराज ऑटो चालक ने अपनी पत्नी व बेटे के साथ मिलकर दोबारा ट्राफिक पुलिस के जवानों से जा उलझा और वहां मौजूद यातायात पूलिस के साथ जमकर मारापीटी की। जिसके बाद घटना की जानकारी कन्ट्रोल रूप पर दी गई। इस पर गुमानपुरा थाना पुलिस ने ऑटो चालक को राजकार्य में बाधा के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी ऑटो ड्राईवर

यातायात एएसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि कोटड़ी चौराहे पर यातायात व्यवस्था के दौरान ऑटो चालक बिना वर्दी के आया जिसे रोकने पर उसने ट्राफिक पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर गालीगलोच कर हाथापाई की।

वहीं पीढि़त महेन्द्र खींची का कहना है कि वो शुक्रवार को ऑटो नहीं चला रह था, किसी काम को लेकर कोटरी चोराहे की और से निकल रहा था जहां खड़े ट्राफिक एएसआई राजेन्द्र ने उसे वर्दी में नहीं होने पर चालान  बनवाने को कहा, जब उसने बताया कि मै आज ड्यूटी पर नहीं हुं तो किस बात का चालान बनाओ तो ट्राफिल पुलिस जवान ने पीछे से वार करते हुए जमकर मारापीटी की जिसमें कई जगह चोट के निशान आए। पूर्व में भी वर्दी को लेकर ऑटो चालक के साथ मारपीट हो चुकी है, ऑटो चालक मानसिक बिमारी से पीढि़त होने के कारण पागल बताया जा रहा है।