खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग,ज्वैलर के परिजनों ने किया हंगामा

Jodhpur News – बनाड़ थाना क्षेत्र ( Benad Police Station Area ) में ट्रेन(Train) के आगे कूदकर खुदकुशी करने वाले ज्वैलर (Jeweler) के परिजनों ने रविवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने ज्वैलर को खुदकुशी के लिए उकसाने की गिरफ्तारी की मांग की।

दरअसल नागौर जिले के मेड़ता सिटी इलाके के मोररा गांव निवासी मनोज (26) पुत्र गोपालकृष्ण सोनी जोधपुर में माता का थान क्षेत्र में रहता था और घोड़ों का चौक क्षेत्र में स्थित ज्वैलर भंवरलाल उर्फ भूरजी के लिए जेवरात बनाने का काम करता था। कुछ समय पूर्व दोनों के बीच लेन-देन को लेकर विवाद शुरू हो गया था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि काफी समय से लाखों रुपए के लेन-देन को लेकर किए जा रहे तकाजे और प्रताडि़त करने से परेशान मनोज ने शुक्रवार रात को  सुसाइड नोट लिखकर वाट्सएप पर डाल दिया था और परेशानी बताई थी। इसके बाद उसने बनाड़ रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

बनाड़  थानाधिकारी आंजणा ने बताया कि उसने घोड़ों का चौक ज्वैलर भंवरलाल से लाखों का कर्ज भी ले रखा था। जिसको लेकर कोर्ट में एनआईए के स भी चल रहा है। मरने से पहले सुसाइड में लिखा कि माता-पिता को परेशान नहीं किया जाए। मर्जी से मर रहा हूं।

प्रारंभिक पड़ताल में बताया कि मनोज  ने मरने से पहले  भंवरलाल को वाट्सएप पर मरने की धमकी दी थी और केस वापस लेने को कहा था। मनोज की शादी दो साल पहले हुई थी। मगर पत्नी पंद्रह दिन तक साथ रही थी फिर पीहर चली गई।