कांग्रेस के कुप्रचार से भाजपा कार्यकर्ताओं को सावधान रहना होगा

Tonk (रोशन शर्मा ) – राज्य सभा सांसद एवं भाजपा(BJP ) के पंचायतीराज चुनाव प्रभारी रामकुंवार वर्मा (Rajya Sabha MP Ramkunwar Verma) ने कहा हैं कि कांग्रेस के कुप्रचार से भाजपा कार्यकर्ताओं को सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को गांवो में जाकर केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को बताना होगा वहीं हाल ही में सीएए के संबंध में कांग्रेस द्वारा फैलाई जा रही गलतफहमियों को दूर करना होगा।

वर्मा गुरूवार को पाण्डेजी का बाग टोंक में नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराना (BJP District President Rajendra Parana) की अध्यक्षता में आयोजित पहली बैठक में बोलते हुए कहा कि यह चुनाव बडा महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इसमें स्थानीय मुददे हावी रहेगे। वहीं व्यक्तिगत संबंध एवं प्रत्याशी की छवि भी काम करेंगी ऐसी स्थिति में काफी सोच समझ करके प्रत्याशी तय करना होगा।

बैठक में पूर्व विधायक अजीतसिंह मेहता (Former MLA Ajitsingh Mehta)ने कहा कि केन्द्र की योजनाओ को आमजन तक पहुंचाना होगा जिसके लिए पूरी ताकत से कार्यकर्ता जुटें। मेहता ने कहा कि आपस में सामंजस्य बनाना होगा वहीं पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में कराये गए गांवो के विकास को भुनाना होगा। पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर (Former MLA Rajendra Gurjar) ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनाव में जीतने का मानस बनाते हुए काम करना होगा।

गुर्जर ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को आड़े हाथों लिया। बैठक में जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराना ने कहा कि पंचायतीराज चुनाव में टिकट पार्टी स्तर पर ही तय होगी वह भी प्रत्याशी की छवि एवं जिताऊ को ही टिकट मिलेगा । बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रतिनिधि सतीश चन्देल,पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल जैन,शंकर लाल ठाडा,पूर्व विधायक हीरा लाल रैगर,जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी,रामसहाय वर्मा सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद थे।