murder
जोधपुर राजस्थान

जोधपुर – वृद्ध की निर्मम हत्या,दोनों कान काटे

Jodhpur News / Dainik reporter –  संभाग के बाड़मेर (Barmer) जिले में ग्रामीण थाना क्षेत्र के बिशाला गांव में पहाड़ी की तलहटी में स्थित मकान में मंगलवार रात बदमाशों ने चाकू घोंपकर वृद्ध की हत्या ( killing)कर दी। आशंका जताई जा रही है कि लूट के चलते वारदात हुई है। देर रात हुई वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वृद्ध के गले में सोने की चेन, हाथ की अंगुलियों से सोने की अंगुठियां गायब थी। मृतक के कान कटे हुए मिले।

पुलिस के अनुसार बिशाला गांव निवासी दुर्गाराम (65) पुत्र गुणेशाराम की अज्ञात लोगों ने पेट में चाकू से 2-3 वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस का मानना है कि संभवत: लूट के इरादे से हत्या को अंजाम दिया गया है। वृद्ध घर में अकेला रहता था।

पुलिस घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुट गई है। घटनास्थल पर एफएसएल टीम भी पहुंच गई। शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।