Jodhpur /युवक को प्यार और दोस्ती में फंसा, 33 लाख रूपये की लगाई चपत

Jodhpor News । जोधपुर शहर के महामंदिर स्थित दड़ावास जैन स्कूल के नजदीक रहने वाले एक युवक को परिचित युवती ने अपने प्रेमजाल और दोस्ती में फांसकर 33 लाख रूपयों की चपत लगा दी। इतना ही नहीं अब युवती का पिता इस युवक को धमका रहे है कि पुलिस तक गया तो खैर नहीं। उसे …

Jodhpur /युवक को प्यार और दोस्ती में फंसा, 33 लाख रूपये की लगाई चपत Read More »

October 3, 2020 2:36 pm

Jodhpor News । जोधपुर शहर के महामंदिर स्थित दड़ावास जैन स्कूल के नजदीक रहने वाले एक युवक को परिचित युवती ने अपने प्रेमजाल और दोस्ती में फांसकर 33 लाख रूपयों की चपत लगा दी। इतना ही नहीं अब युवती का पिता इस युवक को धमका रहे है कि पुलिस तक गया तो खैर नहीं। उसे ब्लैकमेल कर 50 लाख रूपयों की मांग की गई है। पीडि़त ने अब महामंदिर पुलिस थाने की शरण लेकर केस दर्ज करवाया है। वह एक निजी फ र्म में काम करता है।

युवती पिछले तीन चार सालों से युवक को फांसे रही थी। महामंदिर पुलिस ने बताया कि दड़ावास जैन स्कू ल के पास रहने वाले एक युवक ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि एक युवती ने उससे छल किया। वह वर्ष 2016 में उसके संपर्क में आई थी। पढ़ाई करने वाली इस युवती ने उससे कई बार कंप्यूटर से संबंधित कार्य करवाया और अपनी पढ़ाई को लेकर फार्म भरवाए थे।

धीरे धीरे वह उसके घर पर भी आने लग गई। जान पहचान बढ़ाते उसने मोबाइल नंबर लिए फिर इंस्टाग्राम पर मैसेज आदि भेजनी लगी। एक उसे महामंदिर की होटल पर बुलाया और वक्त घटना उसके साथ युवती की सहेली भी थी। जहां पर उसने दोस्ती और प्रेम का इजहार किया। तब युवक ने इन बातों के समय नहीं होने और घरवालों को बुरा लगने की बात का हवाला दिया। इस युवती ने अपनी सहेली के साथ विश्वास में लेकर उससे मेलजोल बढ़ाया। 

पीडि़त युवक का आरोप है कि वह मुंबई में भी नौकरी करता है। जहां से आना जाना लगा रहता है। इस युवती ने भी मुंबई चलने की इच्छा जाहिर की और खुद को पत्नी के रूप में बताया। मुंबई के एक फ्लैट पर भी रहे। तब फ्लैट मालिक को उसने अपनी पत्नी के रूप में पेश किया। जहां ढाई तीन साल तक साथ रहे। तब युवती ने उससे बैँक खातों, पेटीएम, के्रडिट डेबिट कार्डों का भरपूर दोहन किया। कभी खुद को दिल में छेद में होना बताकर इलाज के नाम पर रूपए ऐंठती रही।

चार सालों के दरमियान इस युवती ने 33 लाख रूपए तक ऐंठ लिए। वह मोबाइल पर अन्य युवकों से भी दोस्ती कर चुकी है। जिसका पता लगने पर पीडि़त ने उसे उलाहना भी दी। तब युवती ने माफी मांग ली। धीरे धीरे इस युवती की हकीकत पता लगने पर पीडि़त ने संबंध तोडऩा शुरू कर दिया तो अब युवती ने पिता ने धमकाना शुरू कर दिया है।

वह खुद को ऊंची रसूखात का बताकर फंसाने की धमकी दिए जाने के साथ 50 लाख रूपयों की मांग करने लगा है। पीडि़त अब महामंदिर पुलिस की शरण लेकर केस दर्ज करवाया है। इसमें धोखाधड़ी, चोरी आदि धाराओं में तफ्तीश आरंभ की गई है।

Prev Post

Noida: लाखों की अवैध शराब बरामद

Next Post

परमाणु मिसाइल 'शौर्य' का सफल परीक्षण

Related Post

Latest News

Rural Olympic Games - Innovative brilliant initiative of Bhilwara Collector Modi
राजस्थान में PFI पर शिकंजा कसने के कलेक्टर व एस पी को दिए अधिकार, पदाधिकारी भूमिगत
गहलोत नही लडेंगे चुनाव, सिंह कल भरेंगे नामांकन,राजस्थान पर फैसला आज

Trending News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know

Top News

REET - 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित 
राजस्थान में रहेगा गहलोत का ही राज, सचिन.. 
Rural Olympic Games - Innovative brilliant initiative of Bhilwara Collector Modi
राजस्थान में PFI पर शिकंजा कसने के कलेक्टर व एस पी को दिए अधिकार, पदाधिकारी भूमिगत
गहलोत नही लडेंगे चुनाव, सिंह कल भरेंगे नामांकन,राजस्थान पर फैसला आज
गहलोत नही लडेंगे चुनाव, सिंह कल भरेंगे नामांकन,राजस्थान पर फैसला आज
प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर