कपडा व्यापारी ने पत्नी व बच्चों की हत्या कर स्वंय लगाई…

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

जोधपुर/ सूर्यनगरी जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र में आज एक टावर में रहने वाले कपड़ा व्यापारी ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर हम फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली मकान पर प्लेट में एक साथ चार शव मिलने से एरिया में खलबली सी मच गई ।

सूर्या ट्विन टावर में निवास करने वाले दीनदयाल अरोड़ा (45), उसकी पत्नी 42 साल की सरोज, 13 साल की बेटी हिरल और 7 साल की बेटी तन्वी अपने फ्लैट में मरे मिले। दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है।

आज सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों 11:30 बजे दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई।

एक पड़ोसी ने अंदर का नजारा देखा तो चौंक उठा। अंदर के कमरे में पंखे के हुक से दीनदयाल लटका हुआ था। जबकि दोनों बच्चे व उसकी पत्नी नीचे पडे हुए थे ।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) टीम जांच में जुटी है ।

कपड़ा व्यापारी ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया खबर लिखे जाने तक जांच जारी होने से स्पष्ट नहीं हो पाया था

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम