तीन बार फोन कॉल आए और उसके बाद बैंक अकाउंट ख़ाली,पढ़े पूरा मामला

Jodhpur News । जोधपुर के जेडएस बीजेएस कॉलोनी आरटीओ रोड पर रहने वाले राजेश कुमार पुत्र बाबूलाल परिहार जो पंचायत राज विभाग में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी है उनको किसी शातिर ने तीन बार फोन कॉल कर फोन पे के माध्यम से 17 हजार रूपए खाते से निकाल लिए। घटना बुधवार की है। मोबाइल पर आए मैसेज से पता लगने पर वे रात को महामंदिर थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया।
सबइंस्पेक्टर खेताराम ने बताया कि जेडएस बीजेएस कॉलोनी आरटीओ रोड पर रहने वाले राजेश कुमार पुत्र बाबूलाल परिहार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे राजस्थान पंचायत विभाग में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत है। बुधवार को उनके मोबाइल पर तीन अलग अलग नंबरों से फोन आया था। फोन रिसीव किया गया।
मगर इस बीच शातिर ने फोन पे का यूज करते हुए उनके बैंक खातों से पहले 15 हजार फिर 2 हजार रूपयों की निकासी कर ली। बाद में मोबइल पर मिले मैसेज से घटना का पता लगा। सबइंस्पेक्टर खेताराम के अनुसार पीडि़त ने कोई ओटीपी नंबर आदि की जानकारी सामने वाले शख्स को दी इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है। मगर फोन पे से यह रकम निकली है। घटना बाबत धोखाधड़ी में केस दर्ज हुआ है।