Tuesday, January 31, 2023

पत्नी ने फोन नहीं उठाया, पति घर पहुंचा, उड़े होश…

Jodhpur News। निकटवर्ती नांदड़ी स्थित नागणेचा नगर की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार रात को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पति ने फोन लगाया था। फोन नहीं उठाने और बंद आने पर वह देर रात को घर पहुंचा तब पत्नी फंदे पर लटकी मिली। शादी को 15-16 साल हुए है। शव को बाद में एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा गया।
बनाड़ थाने के एएसआई कुशालाराम ने बताया कि मूलत: सोजत रोड हाल नांदड़ी स्थित नागणेचा नगर की रहने वाली 42 साल की मधुकंवर सोनी पत्नी कमल किशोर ने शुक्रवार की रात को अपने घर में रस्सी से फंदा लगा लिया। वक्त घटना उसकी एक बेटी मौसी के घर गई हुई थी। बाद में पति कमल किशोर ने मधु को फोन लगाया तो उसने नहीं उठाया। बाद में उसका फोन भी बंद आने लगा। इस पर उसने अपने रिश्तेदारों को फोन कर सूचना दी। वे घर पहुंचे तो पता लगा कि अंदर से बंद है।
इस पर कमलकिशोर तिंवरी गीताधाम से घर पहुंचा। बाद में मधु फंदे पर लटकी दिखी। फं दे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। उसका पति कमल किशोर गीताधाम तिंवरी में एकाउंटेंट है। मधु ने आत्महत्या किस कारण की इस बारे में स्पष्ट नहीं हुआ है। पीहर पक्ष बिलाड़ा से जोधपुर आ गया है। पुलिस की तरफ से फिलहाल मर्ग की जानकारी दी गई है।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए