Chief Minister Mass Marriage and Grant Scheme, 2021
जोधपुर

नई नवेली दुल्हन पांच दिन बाद खाना बनाया उसके बाद जो हुआ ….

जोधपुर। शहर के कीर्तिनगर इलाके में शादी के पांच दिन बाद ही मंगलवार को नशीला खाना खाने से दुल्हा, उसकी मां, बहन व बहनोई के साथ मासूम भांजा बीमार हो गए। सोने के आभूषण के साथ नई नवेली लुटेरी दुल्हन लेकर चंपत हो गइ। दुल्हे की मां व भांजे को भर्ती किया गया। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद हरकत दिखाई और आज लुटेरी दुल्हन, उसकी मां और बहन को भरतपुर से दबोच लिया। अब इनसे पूछताछ चल रही है।

थानाधिकारी सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि कीर्ति नगर निवासी संपत माली के पुत्र हितेश की 18 फरवरी को बनारस की युवती से शादी कराई गई थी। मंगलवार की दोपहर में नई नवेली दुल्हन ने खाना बनाया। जो हितेश, उसकी बहन सुनीता, बहनोई विजय सिंह, सास संतोष व दूल्हे के भांजे ने खाया। कुछ घंटे बाद ही सभी की तबीयत खराब होने लग गई। पेट दर्द व उल्टियां शुरू हो गईं। बेहोशी भी छाने लगी। किसी कार्य की वजह से घर से बाहर होने से संपत बच गए। पड़ौस में उनके भाई की पत्नी वहां आई तो सभी को अद्र्ध मूर्छित हालत में पाया। अन्य परिजन को बुलाकर सभी को देर शाम महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया।

पुलिस भी अस्पताल पहुंची और जानकारी लेकर जांच व तलाश शुरू की। भांजे को उम्मेद अस्पताल रैफर किया गया। दूल्हे की मां को भर्ती कर अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया। थानाधिकारी ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीमों का गठन किया और आज लुटेरी दुल्हन मूलत: उत्तरप्रदेश के राबर्टगंज हाल बनारस स्थित मुरारी चौक में चौखा घाट की वंदना उर्फ मैना उर्फ बुलबुल पुत्री सूर्यप्रकाश पटेल के साथ ही उसकी बड़ी बहन पूजा पटेल और मां वैजयंती को हिरासत में लिया। इनके भरतपुर की तरफ जाने की पुलिस को सूचना मिली। तब पुलिस की टीमें वहां भेजी गई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लाई है। इनसे लूट के गहनों के बारे में अब पुलिस की पूछताछ जारी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम