जोधपुर

मां- बेटी का यौन शोषण, कहां और कैसे

Jodhpur News। सूर्य नगरी के मंडोर इलाके में एक अजीब मामला सामने आया जब एक महान है अपने साथ और उसी की बेटी ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण का मामला मंडोर थाने में दर्ज कराया है अर्थात मां और बेटी के साथ दो अलग-अलग जनों ने यौन शोषण किया इस तरह की एक रिपोर्ट दोनों की ओर से अलग-अलग दर्ज कराई गई है पुलिस ने मां बेटी की रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है ।

मंडोर थाने के सबइंसपेक्टर महावीर सिंह ने बताया कि 35 साल की एक महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि राकेश नाम के एक शख्स ने उसका यौन शोषण किया था। इनकी पहली बार मुलाकात कोर्ट परिसर में हुई थी। तब राकेश ने कोर्ट में काफी जान पहचान होने का बता कर दोस्ती गाढ़ ली और घर पर भी आने जाने लगा। फिर एक दिन उससे दुष्कर्म किया और उन दोनो के बीच शारीरिक सबंधं पिछले पांच छह साल तक चलते रहे। एसआई महावीर सिंह के अनुसार अभी पिछले 3–4 साल से राकेश का आना जाना बंद भी है। महिला का आरोप है कि वह उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा और बाद में उसने बात करनी छोड़ दी। घटना को लेकर महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है।

महिला ने डीसीपी कार्यालय में एक परिवाद दायर किया था। अब इसमें अनुसंधान किया जा रहा है।

बेटी ने लगाया युवक पर दुष्कर्म का आरोप

एसआई महावीर सिंह ने बताया कि इस महिला की एक बेटी ने भी शुक्रवार को एक रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि जगदीश नाम का शख्स 22 जनवरी को उसके घर पर आया था। जब वह घर में थी तब जगदीश ने मौका पाकर नीयत खराब की और दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता 21 साल की है और उसका आज मेडिकल करवाया गया है। आरोपी कबाड़ का काम करता है। अग्रिम जांच की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम