Tuesday, January 31, 2023

जोधपुर में रंजिश में दिनदहाड़े फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली

जोधपुर। शहर के निकटवर्ती डालीवाई मंदिर चौराहा के समीप गुरूवार की दोपहर में एक हिस्ट्रीशीटर ने कार में बैठे दूसरे हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग की। इससे वह घायल हो गया। कमर के बायीं तरफ नीचे पसली में गोली लगने से वह लहूलुहान हो गया। गोली आवाज सुनकर मिठाई की दुकान पर गए उसके साथी दौडक़र आए और उसे संभाला। उसे तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी अस्पताल में जुटने के साथ मौका तस्दीक में लगे।

जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई। मगर दोपहर तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया। अतिरिक्ति पुलिस उपायुक्त हरफूलसिंह ने बताया कि बनाड़ के नांदिया हाल चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाला विक्रम सिंह नांदिया गुरुवार दोपहर साढ़े बारह बजे के आस पास अपने दो अन्य साथियों को लेकर कार से डालीबाई मंदिर चौराहा के पास में एक मिठाई की दुकान पर आए थे। उसके साथी मिठाई लेने दुकान पर गए तब विक्रमसिंह कार में ही बैठा रहा।

इस बीच बालेसर भाटेलान का राकेश मांजू अपने कुछ साथियों के संग वहां पर पहुंचा और विक्रम पर फायरिंग कर दी। इससे उसके कमर की निचले हिस्से पसली के पास में गोली का घाव लगा। गोली की आवाज पर उसके साथी मिठाई की दुकान से दौड़ कर आए उसे संभाला। तब तक राकेश मांजू अपने साथियों के संग भाग निकला। ये लोग आई-20 कार में सवार होकर आए थे। इधर विक्रम को तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां पर सिटी स्कै न के साथ ऑपरेशन किया जा रहा है। बदमाश राकेश मांजू और उसके साथियों की तलाश में जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई है।

एसीपी नीरज शर्मा ने दिखी एक्टिव

सूचना के साथ ही एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा एक्टिव हो गई। वह तुरंत अस्पताल पहुंचने के साथ व्यवस्थाओं का संभाला। इधर घायल विक्रम के परिजन आदि भी अस्पताल पहुंच गए। एसीपी शर्मा ने घायल विक्रम को कार से उतारने के साथ स्टे्रचर पर अंदर तक लेकर गई। वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया था।

पुरानी रंजिश का नतीजा

पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू का चचेरा भाई राकेश मांजू और विक्रम सिंह नांदिया के बीच लंबे समय से वजूद को लेकर रंजिश चली आ रही है। राकेश मांजू बालेसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है तो विक्रम सिंह नांदिया बनाड़ का हिस्ट्रीशीटर बताया जाता है। दोनों के खिलाफ पूर्व में कई प्रकरण मारपीट, फायरिंग व तस्करी के सामने आ रखे है। पुरानी अदावत को मिटाने के लिए आज फिर राकेश मांजू को पहले से पता था कि विक्रम वहां पहुंचने वाला है तो वह अपने साथियों को लेकर आ गया और फायरिंग कर मारने का प्रयास किया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए