जोधपुर में एएसआई पांच हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

Education Department - Contract Junior Engineer of Samagra Shiksha Abhiyan arrested for taking bribe, also in Bhilwara....
Jodhpur news। जोधपुर कमिश्ररेट के जिला पश्चिम के शास्त्रीनगर पुलिस थाने के एक एएसआई को सोमवार की शाम को भ्रष्टाचार निरोधक की टीम ने पांच हजार रुपयों की रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एएसआई से अग्रिम कार्रवाई जारी है।
ब्यूरो के डीआईजी डॉ. विष्णुकांत ने बताया कि बनाड़ स्थित आदर्श स्कूल के पास रहने वाले राणेश चौधरी पुत्र केवलराम ने शिकायत दी थी। इसके अनुसार उसके पिता केवलराम को 8 दिसम्बर को मेडिकल कॉलेज चौराहा के पास में एक्सीडेंट हुआ था और पैर फ्रैक्चर हो गया। इस पर 11 दिसम्बर को इस बाबत शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया गया। इस केस में मेडिकल एवं मुकदमें में कार्यवाही को लेकर शास्त्रीनगर थाने के एएसआई सालगराम ने पांच हजार रुपयों की रिश्वत मांगी।
इस पर शिकायत का सत्यापन कराया गया। तब सत्यापन पुष्टि के बाद ब्यूरो के एएसपी दुर्ग सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में गठित टीम ने एएसआई सालगराम को रिक्तियां भैरूजी के पास में पांच हजार रूपयों की रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एएसआई सालगराम से अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।