जमीन विवाद में युवक की हत्या

Jodhpur News । निकटवर्ती खेड़ापा स्थित बाराक लां गांव में जमीन विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। उस पर चार पांच लोगों ने मिलकर हमला किया। गंभीर रूप से घायल युवक को बाद में जोधपुर रैफर किया गया। मगर उसकी रात को मौत हो गई। पुलिस ने आज सुबह शव का एमजीएच में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया। हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही है।
खेड़ापा पुलिस ने बताया कि बाराकलां निवासी ज्ञानसिंह पुत्र राणुसिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 30 नवंबर की सुबह नौ बजे के करीब उसका बड़ा भाई मदन सिंह (30) और भतीजा महिपाल सिंह बाइक पर खेत की तरफ जा रहे थे। तब गांव के ही सवाई सिंह पुत्र जेठू सिंह, मूलसिंह के पुत्रों दिलीप सिंह, नखतसिंह और ईश्वर सिंह आदि मिलकर हमला किया। लातों घंूसों से की गई मारपीट में उसका बड़ा भाई मदन सिं गंभीर रूप से घायल हो गया। पहले खेड़ापा चिकित्सालय ले जाया गया।
बाद में देर शाम महात्मा गांधी अस्पताल रैफर कर दिया गया। शरीर के अंदरूनी चोट लगने से रात को उसकी मौत हो गई। बताया गया कि वक्त घटना सूचना मिलने पर परिवादी और उसके भाभियां सरोज कंवर और ममता कंवर दौड़ कर मौके पर पहुंचे थे। तब तक आरोपी हमलावर मौके से भाग छूटे। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि इनके बीच किसी जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। हमलवारों की तलाश की जा रही है। मंगलवार सुबह शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। अग्रिम अनुसंधान जारी है।