पैरोल पर बाहर आए बदमाश ने साथियों के साथ झुंझुनूं में की डकैती,ज्वैलर की गोलीमार कर हत्या

Jhunjhunu News – शहर में 15 सितम्बर को  न्यू प्रकाश ज्वैलर्स पर हुई डकैती और हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को और गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने पैरोल पर बाहर आने के बाद वारदात को अंजाम दिया। वह हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

पुलिस ने बताया कि विनोद उर्फ काले निवासी जागसी बरौदा सोनीपत, हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों आबूसर निवासी अंकित उर्फ मिठ्ठू, चुडेला का बास निवासी प्रतापसिंह, चारणवासी निवासी प्रमोद उर्फ धोलिया और ज्वैलर को गोली मारने वाले जींद क्षेत्र के दीपक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।  वहीं  मुख्य आरोपी योगेश चारणवासी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी ने घटना के दिन दुकान में अपना पहचान पत्र देते हुए पुलिस को पकडऩे का चैलेंज दिया था। साथ ही कहकर गया था की पुलिस में दम है तो पकड़कर दिखाए। गौरतलब है कि  15 सितम्बर को बाईसराम उर्फ जतीन सोनी को गोली मारकर बदमाश ज्वैलरी लूट कर ले गए थे।

योगेश और विनोद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशन में सीटी सीओ लोकेन्द्र दादरवाल और थानाधिकारी कोतवाली गोपाल सिंह ढ़ाका के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा के सोनीपत, जींद, रोहतक जिलों में दबिश दी,वहीं आरोपी विनोद के रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया।

मुखबिर की सूचना पर विनोद को उसकी मौसी के घर से सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी विनोद थाना बरौदा में दर्ज हत्या के मामले में फरीदाबाद जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था।

आरोपी घटना के एक माह पहले पैरोल पर बाहर आया था। जिस दिन आरोपी की पैरोल समाप्त होनी थी उसी दिन लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। पैरोल से फरार होने के संबंध में भी एक प्रकरण बरौदा सोनीपत में दर्ज है।