झुंझुनूं

अपने ही मां बाप पर एक बेटी ने आरोप लगाया , मेरी 8 बेटियां से भीख मंगवा रहे हैं

Jhunjunu News। आज के आधुनिक समय में एक तरफ जहां खुले में शौच के लिए जागरुकता पैदा हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे माता-पिता भी हैं, जो अपनी बेटी और उसकी 8 बेटियों को घर में बने शौचालय का इस्तेमाल करने से रोकते हैं। ऐसे ही एक माता-पिता के खिलाफ गुरुवार को झुंझुनूं जिला पुलिस अधीक्षक तक शिकायत पहुंची। शिकायत करने वाली पुत्री महिला ने न सिर्फ एसपी ऑफिस पहुंचकर अपने माता-पिता के खिलाफ शिकायत दी, बल्कि माता-पिता और भाई पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया। पीडि़ता 8 बेटियों की मां है और गर्भवती भी है।

पीडि़ता ने एसपी को दी गई शिकायत में बताया कि उसके परिजन बेटियों से भीख मंगवाते हैं। उसका पति ड्राइवर है, जो ज्यादातर बाहर ही रहता है। इस वजह से वह अपने माता-पिता के घर में रह रही थी। पति हर महीने रुपए भेजता है, जो माता-पिता उसे नहीं देते। इसके साथ ही उसकी बेटियों से गांव में भीख मंगवाई जाती हैं। महिला ने आरोप लगाया कि पिता, बेटियों को घर में शौचालय का उपयोग नहीं करने देते। उसने खुद शौचालय बनाने का प्रयास किया तो महिला और उसकी बेटियों के साथ मारपीट की गई। महिला ने अपने चाचा पर भी बेटियों से अश्लील हरकत करने और उठाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाने को शिकायत भेजकर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम